अपने समर वेकेशन्स यहाँ एन्जॉय कर रहीं परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की न्यू कमर हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी छुट्टियां आस्ट्रेलिया में माना रही हैं. सोशल मीडिया एडक्टेड परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया काफी सक्रीय रहती हैं. हाल ही उन्होंने अपने आस्ट्रेलिया टूर की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रशंसकों के साथ साझा की हैं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. परिणीति चोपड़ा के प्रशंसक उनकी इन तस्वीरों पर खूब लिखे और कमेंट कर रहे हैं. 

हाल ही में परिणीति चोपड़ा को स्विमर ब्रैंड स्पीडो की ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है. अपनी फोटो शेयर करते हुए परिणीति ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. परिणीति चोपड़ा ऑस्ट्रेलिया में काफी एन्जॉय कर रही हैं. वो इस मौके काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. 

समुद्र किनारे की इस तस्वीर को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करे हुए ऑस्टेलिया की खूबसूरती की तारीफ की और लिखा, ‘रविवार का दिन, हैमिल्टनिसलैंड से क्रूज का खूबसूरत सफर और सनसेट का दिलचस्प नजारा’.

बात करें परिणीति ने फिल्मी करियर की शुरुआत रणवीर सिंह की फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. परिणीति चोपड़ा की इस साल दो फिल्म में आने वाली हैं और ये दोनों ही फिल्म अर्जुन कपूर के साथ हैं. फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'संदीप और पिंकी फरार' ये दोनों ही फ़िल्में इसी साल रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में नज़र आएँगी. ये फिल्म आगे साल रिलीज़ की जाएगी. 

Related News