पप्पू यादव ने जताई खुद की हत्या की आशंका

पटना : बिहार में इन दिनों चुनावी राजनीति का चस्का सभी पर लगा हुआ है। रेस्टोरेंट, होटलों और टी स्टाॅल्स पर चाय की चुस्कियों के साथ बस एक ही बात सभी की ज़ुबान पर होती है कि आखिर इस बार किस पार्टी की सरकार अस्तित्व में आएगी। इस बीच राजनेता एक दूसरे पर राजनीतिक छींटाकशी करते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में आरजेडी से अलग हुए जनअधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। पप्पू द्वारा इस तरह की बातें सामने लाए जाने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को हिटलर कहा गया है। मिली जानकारी के अनुसार पप्पू यादव दिल्ली से पटना पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा उनकी हत्या करवाई जा सकती है।

पप्पू यादव ने इस दौरान रैली करने और जेडीयू के विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर बात करने की अपील प्रशासन से की थी लेकिन प्रशासन ने उन्हें बाढ़ में रैली करने की अनुमति नहीं दी। इस दौरान पप्पू यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हिटलर कहने से नहीं चूके। उन्होंने लालू यादव को तानाशाह तक कह दिया। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि सांसद पप्पू राजेश रंजन यादव 27 जून को रैली करना चाहते थे लेकिन उस समय बिहार में बाढ़ के हालात थे।

दरअसल वे क्षेत्र में हुए चार लड़कों के अपहरण को लेकर रैली करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने यादवों को गोलबंद करने की योजना बनाई थी। मगर प्रशासन ने उन्हें अनुमति नहीं दी। अपहरण के इस मामले में एक युवक पुटूश यादव की हत्या कर दी गई। मामले को लेकर जेडीयू विधायक अनंत सिंह का नाम भी सामने आ रहा है।

Related News