पापा के इलाज के लिए बेटी ने PM से मांगी मदद

उत्तरप्रदेश: सहारनपुर जिले के गंगोह ब्लाक के अलीपुरा गांव निवासी अरुण सड़क दुर्घटना का शिकार होने की वजह से पिछले एक साल से कोमा में है, वहीं आर्थिक तंगी होने की वजह से परिवार वाले उसका इलाज करवाने में असमर्थ है, जिसको लेकर अरुण की 6 साल की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे मदद मांगी है. 

अरुण अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला शख्स था, यह पेशे से एक फोटोग्राफर था, वह मिर्जापुर के एक गांव में फोटोग्राफी कर बाइक से वापस लौट रहा था. तभी एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें अरुण को गंभीर चोटे आई और वह कोमा में चला गया था. घटना की जानकारी पाकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर के जिलाधिकारी को अरुण के उपचार की अविलंब व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

बता दे बच्ची ने PM को पत्र तब लिखा जब वो पडोसी के घर टीवी देखने गयी थी. वंहा पर उसने पीएम मोदी को देखा था. फिर कहने लगी कि पीएम मोदी उसके पिता का इलाज करायेंगे.  जिसके बाद उसने पीएम को चिट्ठी लिखी. वहीं जब इस मामले में बच्ची की मां से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अरुण को सडक दुर्घटना में चोट लग गयी थी. हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं, इसलिए मेरी बेटी ने ये चिट्ठी लिखी है.

कूड़ेदान में मिला महिला का शव

विदेश में भारतीय मूल के डॉक्टर की हुई हत्या

पाक : प्यार करने की मिली सजा, चारपाई से बांधकर दिया करंट

 

Related News