मातृत्व की उम्मीदों से संघर्ष कर रही है पालोमा फेथ

हॉलीवुड अभिनेत्री पालोमा फेथ इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह मातृत्व की खुद की उम्मीदों से संघर्ष कर रही हैं. बता दे कि, पालोमा फेथ एक वर्षीय बच्चे की मां है. जिसके चलते उन्होंने कहा कि, मां बनना बेहद मुश्किल है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पालोमा फेथ ने अपने बयान में कहा कि, "एक नई मां के रूप में, मैंने अपनी अपेक्षाओं के साथ संघर्ष किया मैं एक प्राकृतिक जन्म चाहती थी. लेकिन जटिलताएं विकसित हुईं, इसलिए अच्छा अनुभव नहीं रहा और बाद में बहुत से संक्रमण हुए." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं प्रेरित, ऊर्जावान मां बनना चाहती थी, लेकिन प्रथम तीन महीने बिस्तर पर बीते, तेज बुखार के साथ कपकपाहट और स्तनपान के दौरान एंटीबायोटिक लेते हुए."

बता दे कि, पालोमा फेथ आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. पालोमा आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, पालोमा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. बताना चाहेंगे कि, पालोमा फेथ अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर है. वह हॉलीवुड की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान रखती है. वह हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....

"आप कब तक सांस ले सकते हैं......# Breathe"

उत्कर्ष और इशिता में ऊर्जस्वी प्रतिभा है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News