Song : रिलीज़ हुआ Pal Pal Dil Ke Paas का टाइटल ट्रैक..

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो गया है. बीते दिन इसका पोस्टर आया था साथ ही ये जानकारी भी कि गाना आज रिलीज़ होने वाला है. फिल्म में करण के साथ नई एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी डेब्यू कर रही हैं. गाने में करण और सहर की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. इसके पहले भी एक गाने में दोनों एक्टर्स की लव केमिस्ट्री देखने को मिली. ये फिल्म का दूसरा गाना है. 

रिलीज़ हुए गाने में करण और सेहर रोमांस के इमोशन्स में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रैक को अलग-अलग लोकेशंस पर बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है. इस रोमांटिक सॉन्ग को अरिजीत सिंह और परंपरा ठाकुर ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा सिद्धार्थ गरिमा द्वारा लिखे गए इस सॉन्ग को सचेत परंपरा ने म्यूजिक दिया है. जी म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित यह गाना रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. यहां देखें वीडियो सॉन्ग. 

इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना 'हो जा आवारा' भी रिलीज हो चुका है जिसे लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. अरिजीत सिंह की आवाज में यह रोमांटिक सॉन्ग भी आपको जरूर पसंद आएगा. सनी देओल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में करण और सहर के अलावा आकाश अहूजा, सचिन खेड़ेकर, सिमॉन सिंह, मेघना मलिक, कामिनी खन्ना और आकाश धर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 'पल पल दिल के पास' आने वाले 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.  

नए पोस्टर के साथ जानें कब होगा 'पल पल दिल के पास' का टाइटल ट्रैक

Ho Jaa Awara : 'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स

Related News