पाकिस्‍तानी की भारत को चेतावनी, खून का बदला खून से लेंगे !

Sep 07 2018 11:46 AM

इस्लामाबाद। भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार बिगड़ते सुधरते रिश्तों के बीच पकिस्तान के अब एक और ऐसा काम कर दिया है जिससे दोनों देशो के बीच के रिश्ते अब और खराब हो सकते है। दरअसल पाकिस्तान ने हाल ही  में भारत को एक चेतावनी दी है कि वो सरहद पर बहे खून का पूरा हिसाब लेगा। 

जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने पाक के साथ किया ऐसा काम देश कर रहा गर्व

दरअसल पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख ने हाल ही में पाक सेना को सम्बोधित करते हुए कहा है कि वो आजादी की लड़ाई में कश्‍मीर का पूरा साथ देगा। उन्होंने यह भी कहा कि पकिस्तान की सेना कश्‍मीर में मारे जाने वाले भाई-बहनों की कुर्बानियों को हम सलाम करती हैं और सरहद पर बहे खून का पूरा हिसाब लेगी। दरअसल पाकिस्तान में  शुक्रवार को भारत के साथ हुए 1965 के युद्ध की 53वीं वर्षगांठ के मौके पर एक  रक्षा दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में ही पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख ने ये भड़काऊ बयान दिए है। 

रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पाकिस्तान के पास है इतने परमाणु हथियार

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में आयोजित इस कार्यक्रम में पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि पिछले दो दशक से पकिस्तान को लगातार कमजोर करने की कोशिशे की जा रही है। इस दौरान पाकिस्तान ने  अब तक 76,000 सैनिक खो दिए हैं। आपको बता दे कि इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी मौजूद थे। 

ख़बरें और भी 

भारत और अमेरिका ने पाक को आतंकवाद ख़त्म करने के लिए चेतवानी दी

2+2 वार्ता: भारत-अमेरिका के बीच महत्वपूर्ण रक्षा करार

अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोके तो हम भी 'नीरज चोपड़ा' बन जायेंगे : आर्मी चीफ बिपिन रावत

Related News