भारत पर 'अफगानी अटैक' की तैयारी में पाक, बकरीद पर हो सकता है बड़ा आतंकी हमला

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों ने देश में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है. सूत्रों के अनुसार आईबी ने 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले के लिए अलर्ट जारी किया है. खुफिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के निर्देश पर आतंकी संगठन लश्कर ए तैयब्बा और जैश ए मोहम्मद के आतंकी बड़े हमले की साजिश में लगे हुए हैं.

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए अफगानिस्तान के नागरिकों का इस्तेमाल कर सकता है. एक दूसरे इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी संगठन ISIS के भारत में उपस्थित समर्थकों के माध्यम से बड़े पैमाने पर हमले की साजिश रच रहा है. सूत्रों के अनुसार बकरीद की नमाज के दौरान आतंकी हमला हो सकता है, साथ ही 15 अगस्त से पहले आतंकियों के टारगेट पर बड़े सरकारी प्रतिष्ठान हैं. इसके अतिरिक्त ट्रांसपोर्ट नेटवर्क जैसे रेलवे, बस, मेट्रो और एयरपोर्ट भी आतंकी हमला कर सकते हैं.

जम्मू कश्मीर पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद पीओके में लगभग दर्जन भर आतंकी शिविर फिर से सक्रिय हो गए हैं. IANS के अनुसार, इस्लामाबाद ने पीओके और जम्मू कश्मीर से सटी सीमा पर दर्जन भर आतंकी शिविर सक्रिय हो गए हैं. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से आतंकी ठिकानों में काफी गतिविधियां देखी गई थीं. 

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

प्रियंका की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, निक ने ऐसे जताई खुशी

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

Related News