ज़ुल्फ़िकार ने 1 लाख रुपए में अपनी बेटी को बेचा, विरोध करने पर पत्नी की हत्या, दो बेटियों को पहले ही बेच चुका..

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। वहाँ लकी शाह सद्दार इलाके में जुल्फिकार जिसकानी नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी बबली जिसकानी की हत्या महज इसलिए कर दी है, क्योंकि बबली ने उसे नाबालिग बेटी का सौदा नहीं करने दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के लकी शाह सद्दार से शुक्रवार को जुल्फिकार को अरेस्ट कर लिया गया। उसने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसकी बीवी अपनी नाबालिग बेटी का सौदा करके उसका निकाह किए जाने का विरोध कर रही थी।

पीड़ित के भाई मुनव्वर जिसकानी ने पुलिस को जानकारी दी है कि जुल्फिकार ने अपनी पत्नी का गल घोंटा, क्योंकि वो अपनी बेटी का निकाह के नाम पर सौदा होने से रोक रही थी, जिसे जुल्फिकार ने 1 लाख रुपए में बेच दिया था। मुनव्वर ने बताया कि जुल्फिकार इससे पहले भी अपनी दो बेटियों का इसी प्रकार सौदा कर चुका है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्होंने बबली जिसकानी के भाई मुनव्वर की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। शेहवान अस्पताल में बबली के शव का पोस्टमॉर्टम करवाके परिजनों को सौंपा जाएगा।

बता दें कि बेटियों पर उनके ही पिता द्वारा किए जा रहे अत्याचार की पाकिस्तान से कुछ ही महीनों में ये दूसरी खबर है। इससे पहले 7 मार्च को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शाहजेब खान नामक एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, क्योंकि उसने अपनी 7 दिन की नवजात की हत्या कर दी थी। शाहजेब बेटी पैदा होने से इतना खफा था कि जब वो लड़की की हत्या करने गया, तो उसने बच्ची पर 5 गोली चलाई थी। इससे नवजात की मौत हो गई।

JNU में फिर एक छात्र पर यौन हमला, वामपंथी संगठन AISA के सदस्य पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज

राजस्थान फिर शर्मसार, 4 वर्षीय मासूम को अगवा कर बलात्कार, बेहोश हालत में कचरे के ढेर पर फेंका

चेन्नई से सामने आया हैरान कर देने वाला केस, शख्स ने पहले पत्नी और दो बच्चों को काटा और फिर....

Related News