सलमान का शो पाक में बैन, दूसरे सीरियल्स पर भी लगाई रोक

भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक और दुनियाभर में अलग-थलग पड़ने से बौखलाया पाकिस्तान अब अपना गुस्सा भारतीय टीवी सीरियल्स पर निकाल रहा है। एक पाकिस्तानी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पाक जनता भारतीय चैनलों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग कर रही थी। इस पर पाकिस्तान की इलेक्ट्रानिक मीडिया रेगुलेशन अथॉरिटी ने 15 अक्टूबर के बाद किसी भी भारतीय चैनल व प्रोग्राम के प्रसारण (ब्रॉडकास्टिंग) पर रोक लगा दी है।

ऐसे में अगर कोई भी केबल ऑपरेटर इस ऑर्डर को नहीं मानता है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। इस बैन के साथ ही पाकिस्तान में प्राइम टाइम पर आने वाले इंडियन सीरियल्स बंद किए जा चुके हैं। इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं उन सीरियल्स के बारे में, जो पाकिस्तान में बैन किए जा चुके हैं। इन शो में सलमान खान होस्ट बिग बॉस-10 शामिल है। यह शो इंडिया समेत दूसरे देशों में चल रहा है। लेकिन पाकिस्तान ने इसे बैन कर दिया है। शो पाकिस्तान में भी बड़ी संख्या में सलमान के फैन हैं। लेकिन अफसोस, पाकिस्तान की जनता इस बार यह शो नहीं देख पाएगी।

इस बार शो में बतौर कंटेस्टेंट आम आदमी को भी एंट्री मिली है। इसके अलावा भाबीजी घर पर हैं, ये है मोहब्बतें, नागिन, मे आई कम इन मैडम ,थपकी प्यार की और कुबूल है शामिल हैं।

मधुर की नई फिल्म पिंक फेम कीर्ति कुल्हाड़ी

Related News