'पद्मावती' को रिलीज नहीं होने देंगे, करणी सेना

आपको बता दे की अभी हाल ही में राजस्थान की राजपूत करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर एक बार फिर उग्र प्रदर्शन किया है. जयपुर में फिल्म के पोस्टर जलाए गए. यह भी धमकी दी, राजपूत समाज फिल्म देखे बिना रिलीज नहीं होने देगा. वैसे भी बॉलीवुड की मस्तानी बाला जी हाँ, हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की अपने प्रेमी रणवीर सिंह के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की भी फिल्मो में हमे टिमटिमाती हुई नजर आ रही है. अक्सर ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के चलते दीपिका पादुकोण को अपने घर से बाहर रहना पड़ता है. तथा हॉलीवुड के बाद दीपिका अभी बॉलीवुड की एक और फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल काफी व्यस्त है.

इस फिल्म का अभी हाल ही में पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिस पर एक बार फिर से विरोध के स्वर सुनने को मिल रहे है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही राजस्थान में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के सेट पर भारी तोड़फोड़ को अंजाम दिया था फिर उसके बाद महाराष्ट्र में भी सेट पर तोड़फोड़ की गई थी.  इसी के तहत आज दोपहर 2 बजे के करीब जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल के बाहर जुटे सेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की.

करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह ने कहा, 'राजपूत समाज को दिखाए बिना फिल्म रिलीज नहीं हो सकती. शूटिंग के वक्त जब विवाद शुरू हुआ था, मेकर्स की ओर से रिलीज से पहले राजपूत समाज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आश्वासन दिया गया था. अगर ऐसा नहीं किया गया, तो देशभर में राजपूत समाज से जुड़े संगठन इसे रिलीज नहीं होने देंगे.' 

Related News