ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुसलमीन या एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पीएम की आलोचना करने से कभी नहीं चूकते. उन्होने एक बार फिर पीएम की आलोचना कर उन्हें सवालों के घेरे मे खड़ा करने की कोशिश की.

असदुद्दीन ओवैसी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा आयोजित येरूशलम पर डोनाल्ड ट्रंप की घोषणा के खिलाफ  रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम पर निशाना साधा. ओवैसी ने गुजरात में सी-प्लेन की सवारी को लेकर हुए खर्च पर ओवैसी ने सवाल उठाते हुए उनके पाकिस्तान कनेक्शन को जोड़ने की कोशिश की. ओवैसी ने कहा, मोदी ने जिस प्लेन में उड़ान भरी, वह पाकिस्तान के शहर कराची से आया था. मुंबई में लैंड किया और फिर अहमदाबाद उड़ गया. उन्होंने पूछा कि मोदी को बताना चाहिए कि उनके लिए पाकिस्तान से किसने प्लेन भेजा था.

बता दें कि इस मौके पर ओवैसी ने राजस्थान में अफराजुल की हत्या का मामला उठाते हुए इस पर पीएम की चुप्पी पर भी प्रश्न किया. एआईएमआईएम चीफ ने कहा मोदी के पास अफराजुल की नृशंस हत्या के बारे में बोलने का टाइम नहीं है. लेकिन उनके पास उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और पूर्व सेना प्रमुख के बारे में शक जताने का पूरा समय है. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में अफराजुल की हत्या करने वाले उसी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करता है, जिस विचारधारा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या की. उन्होंने इस संगठन की तुलना करते हुए कहा कि इन लोगों में और इस्लामिक स्टेट में कोई अंतर नहीं है.

यह भी देखें 

जातिवाद पर ओवैसी की ज़ुबानी आग

भाजपा की सरकार में हो रहे मुसलमानों पर हमले - ओवैसी

Related News