फुटपाथ पर बैठे दो ड्राइवर पर चढ़ गई ओवरस्पीड कार

मोहाली. फुटपाथ पर रोज की तरह चेयर डाल कर दो ड्राइवर बैठे थे कि तभी एक कार ओवरस्पीड में आकर दोनों ड्राइवरों को अपना निशाना बना गई. यह घटना है. लगभग रात 9:30 बजे की, जब रात सेक्टर-68 में बैदवान टैक्सी स्टेण्ड के ड्राइवर फुटपाथ पर बैठे थे. इस हादसे के बाद एक ड्राइवर दलबीर सिंह की मौत हो गई जबकि दूसरा ड्राइवर बलजीत सिंह आईसीयू में है.

इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर सोढ़ीराम ने बताया कि वह और दोनों ड्राइवर कुर्सी लगाकर बैठे थे. तभी एक कार ने बेकाबू होकर दलबीर और बलजीत को अपनी चपेट में लिया, इस दौरान वह एक साइड में कूदकर बच गया. जिसके बाद कार आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई और रुक गई. वही पास में एक टैक्सी यूनियन का टेंट लगा था, जिसमें तीन लोग सो रहे थे. यदि पेड़ नहीं होता तो वह लोग भी चपेट में आ जाते.

हादसे के बाद कार चालक गुरजीत सिंह भागने की फ़िराक़ में था किन्तु उसे वही पकड़ कर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया गया है. गुरजीत सिंह की उम्र 20 साल है, उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े 

वन विभाग की पिकअप पलटी, 11 मजदूरों की मौत, 15 घायल

आंध्रप्रदेश के मंत्री पी नारायण के बेटे की सड़क हादसे में मौत, पिलर से टकराई तेज़ रफ्तार कार

दुल्हन के घर बरात का इंतज़ार हो रहा था तभी दूल्हे सहित 9 लोगो की मौत की खबर आ गई

 

Related News