हिन्दुस्तान में पेश हुआ OPPO का 6GB रैम स्मार्टफोन, अब 10GB रैम फोन को लेकर तैयारी शुरू

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए बाजार में जानी जाती है. वहीं उसने अब एक और स्मार्टफोन पेश किया है. बता दें कि यह फ़ोन भारत में लॉन्च किया गया है जिसका नाम OPPO R 15 है. ख़ास बात यह है कि यह फ़ोन 6GB रैम के साथ में बहुत कम कीमत पर भारतीय बाजार में उपलब्ध है. 

आपको बता दें कि वो ओप्पो अपने अगले स्मार्टफोन ओप्पो आर 17 की पुष्टि भी कर चुका है. OPPO R सीरीज का यह अगला फ़ोन होगा. बता दें कि जिसमें 10 GB की रैम होने वाली है. आइए जानते हैं ओप्पो आर15 स्माटफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में....

ओप्पो आर15 स्मार्टफोन में 6.28 इंच की अमोलेड डिस्प्ले मौजूद है और यह स्मार्टफोन 19:9 क्या स्पेक्ट्रम में मिलता है. साथ ही इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 6GB रैम के वेरिएंट के साथ आपको मिल जाएगा. इसमें 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा आपको देखने को मिलेगा. बता दें कि इसमें 3450 एमएएच की बैटरी है. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक एमती 6757 हेलिओ पि60 प्रोसेसर के साथ आता है. बात करें इसकी कीमत की तो वह ₹12,999 है. 

यह भी पढ़ें...

यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

भारतीयों के लिए उपलब्ध हुआ HONOR 8X , यहां से खरीदने पर मिलेगी बम्पर छूट

amazon great indian festival sale : Realme 1 मात्र 1340 रु में, साथ ही हिलाकर रख देंगे ये ऑफर्स

शाओमी की दिवाली सेल : 1 रु में 2 स्मार्टफोन, TV और एसेसरीज पर छप्पड़फाड़ छूट

Related News