अपने धाकड़ फ़ोन को अब 10 जीबी रैम में पेश करेंगी OPPO

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अब एक नई तैयारी में हैं. आपको बता दें कि वह जल्द ही आपके हाथ में 10 जीबी रैम वाला Smart Phone थमाने जा रही है. ओप्पो जल्द ही ओप्पो फाइंड एक्स को 10 जीबी रैम के साथ लांच करने वाली है. ओप्पो फाइंड एक्स के 10 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की जानकारी TENAA से मिली है. लेकिन ओप्पो ने इस फोन के लांचिंग की तारीख की घोषणा नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि यह जल्द ही सामने आएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शाओमी ने भी अपना एक स्मार्टफोन 25 अक्टूबर को पेश किया था, जो कि 10GB रैम से लैस है. खास बात यह है कि जुलाई 2018 में हिंदुस्तान में 8 जीबी रैम के साथ ओप्पो फाइंड एक्स लांच किया गया था. आपको इस फ़ोन में 6.4 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 93.8 प्रतिशत आपको स्क्रीन मिलेगी. 

इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का व दूसरा 20 मेगापिक्सल का दिया जाता है. वहीं फ़ोन में पॉवर के लिए 3430mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फ़िलहाल यह 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज में उपलब्ध है. Oppo Find X के 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज की मूल्य 59,990 रुपये है.फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है. 

 

अब एक माह में 6 नहीं 12 टिकट हो सकेंगे बुक, लेकिन पहले ऐसे करें IRCTC से आधार लिंक ?

CCI का दावा, फ्लिपकार्ट और अमेजन चल रहे नियमों के नक्शेकदम पर

JIO की राह पर एयरटेल, पूरे हिन्दुस्तान को मुफ्त में मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

एक और लम्बी लिस्ट जारी, शाओमी के इन फ़ोन को अब मिलेगा miui 10 अपडेट

यह है शाओमी का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, बिक रहा है 4400 रु से भी कम में...

Related News