खुला नौकरी का पिटारा, जल्द आवेदन करें..

बेरोजगार नवयुवको के लिए अच्छा सुनहरा अवसर है क्योकि, एनएमडीसी ने जूनियर ऑफिसर (प्रशिक्षु) के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। विज्ञापित पदों की कुल संख्या 16 है। इनमें जूनियर ऑफिसर (सिविल) के 13 पद और जूनियर ऑफिसर (भू-विज्ञान) के कुल 03 पद शामिल हैं।

जूनियर ऑफिसर (सिविल) के पद पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता के अंतर्गत आवेदकों को सिविल इंजीनियरिंग में 3 वर्ष का डिप्लोमा या संबंधित विषय से स्नातक होना जरूरी है और जूनियर ऑफिसर (भू-विज्ञान) के लिए आवेदकों को संबंधित विषय में एमएससी/एमटे‌क उत्तीर्ण होना आवश्यक है। विज्ञापित पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है। चुने गए आवेदकों का प्रशिक्षण पूर्ण हो जाने के बाद वेतनमान के तौर पर न्यूनतम 15,000 रुपये से लेकर 38,000 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा।

विज्ञापित पदों पर केवल ऑफलाइन माध्यम से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये का डिमांड ड्रॉफ्ट बनवाकर जमा करना होगा। आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन निःशुल्क है। निर्धारित प्रारूप में भरे गए आवेदन पत्र को 'उप प्रबंध‌क (कार्मिक) आर एंड पी, बैलाडिला आयरन ओर माइन, किरंदुल कॉम्‍प्लेक्स, पोस्ट किरंदुल, जिला साउथ बस्तर दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़ पिन-494556' के पते पर अंतिम तिथि से पहले भेजें।

आवेदन पत्र पहुंचने की अंतिम तिथि 30 मई, 2015 निर्धारित की गई है। योग्य आवेदकों का अंतिम चयन लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार आवेदन करने के लिए या किसी अन्य जानकारी के लिए संबंधित वेबसाइट www.nmdc.co.in/Careers पर जाएं।

Related News