जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

वाराणसी: भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बिगड़े बोल के लिए जाने जाने है और इन दिनों उनकी भारतीय जनता पार्टी के बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह से अनबन जग जाहिर है. मगर  राजभर के बेटे अरविंद राजभर की शादी में इसके उलट ही नजारा दिखा जब शादी के रिसेप्शन में सुरेंद्र सिंह पहुंचे और वर वधु को आशीष देने के बाद ने कहा कि विचारों का मतभेद हो सकता है लेकिन संबंधों का नहीं. रिसेप्सन पार्टी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के न आने से राजभर जरा मायूस से दिखे.

ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर की शादी के रिसेप्शन में सुरेंद्र सिंह का आना किसी आश्चर्य से कम नहीं है क्योकि लगातार आरोप प्रत्यारोपो के दौर में ओमप्रकाश राजभर ने भी सुरेंद्र सिंह की तुलना कुत्ते से कर दी थी.

इस मौके पर सुरेंद्र सिंह ने बातचीत में कहा कि बड़े आदमी और बड़े दिल वाले किसी से भी मतभेद नहीं रखते और राजनीति में मतभेद होना भी नहीं चाहिए ओम प्रकाश जी राजनीतिक और सामाजिक जीवन में बड़े नेता और मैं आज आया और उनके पुत्र और बहू को आशीर्वाद देकर उनके वैवाहिक जीवन की मंगल कामना करता हु. 

आरएसएस मुझे बुलाती तो मैं भी जाता- दिग्विजय सिंह

अमर सिंह ने साधा कांग्रेस और सपा पर निशाना

यहां का विधायक चोर निकल गया...वीडियो वायरल

 

Related News