फ्रेशर के लिए निकली 20000 रु प्रतिमाह की नौकरी, यहां करें आवेदन

ऑनली ग्रुप हेल्थकेयर- बेंगलुरू, कर्नाटक (Only Group Healthcare - Bengaluru, Karnataka) ने मेडिकल स्क्रिप्ट (नाइट शिफ्ट)- फ्रेशर (Medical Scribe(Night Shift)-Fresher) पद पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए कंपनी उम्मीदवारों को 20000 रु प्रतिमाह वेतन का भुगतान किया जाएगा. 

रिक्ति का नाम : Medical Scribe(Night Shift)-Fresher कंपनी का नाम : Only Group Healthcare - Bengaluru, Karnataka वेतनमान : ₹ 20,000 एक महीने - पूर्णकालिक, फ्रेशर

भूमिका क्या है?

नौकरी की भूमिका में वरिष्ठ अमेरिकी चिकित्सकों के साथ साझेदारी करना होगा और उन्हें अपने डेटा दस्तावेज और चिकित्सा रिकॉर्ड निर्माण में सहायता करना होगा। यह काम अमेरिकन हेल्थकेयर सिस्टम के लिए महत्वपूर्ण है और राजस्व चक्र में कई उपप्रोसेसरों को एकीकृत करता है जिससे चक्र समय कम हो जाता है और पूरे सिस्टम के लिए दक्षता बढ़ जाती है। इसके अलावा, चिकित्सक 30% समय बचाते हैं कि वे मेडिकल रिकॉर्ड बनाने और प्रबंधित करने में अन्यथा खर्च करते थे।

संक्षेप में, रीयल-टाइम में प्रदाता की सभी दस्तावेज़ीकरण आवश्यकताओं को संभालने से मेडिकल स्क्रिब्स स्वास्थ्य देखभाल को पुनर्जीवित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

छात्रवृत्ति प्रशिक्षण...

रुपये का मासिक अनुदान बेसलाइन प्रशिक्षण के लिए 12000 का भुगतान किया जाएगा। आधारभूत प्रशिक्षण में से एक चरण के सफल समापन पर, मासिक स्टिपेंड को 15,000 रुपये में संशोधित किया जाएगा। लेखक रु। 20000, प्रति माह डॉक्टर-तैयार लेखक के रूप में अर्हता प्राप्त करने पर।

नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

वॉक-इन-इंटरव्यू के तहत AIIMS में पाए नौकरी, 1 लाख रु मिलेंगी सैलरी

180000 रु वेतन के साथ प्राइवेट नौकरी का सुनहरा मौका

IIT ने 50000 रु वेतन के साथ निकाली वैकेंसी

Related News