'बिग बॉस में सिर्फ फेलियर्स जाते हैं', शो को लेकर अशनीर ग्रोवर ने दिया हैरतंअगेज बयान

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बना रहता है तथा स्टार्स भी उस पर रिएक्ट करते रहते हैं। ऐसे में अब अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है तथा शो को फेलियर्स का शो बताया है। 93.5 रेड एफएम से चर्चा करते हुए अशनीर ग्रोवर ने कहा, 'मुझे आप कभी भी उस शो में नहीं देखोगे, उस शो में केवल फेलियर्स (हारे हुए) जाते हैं, सक्सेसफुल लोग नहीं। एक समय था जब मैं उस शो को देखा करता था, मगर मुझे लगता है कि अब वो बासा हो गया है। उन्होंने मुझे अप्रोच किया था, मगर मैंने माफी मांग ली कि ऐसा नहीं होगा।' वहीं चर्चा में अशनीर ग्रोवर ने आगे कहा, 'हां लेकिन यदि वो मुझे सलमान खान से अधिक फीस देंगे तो मैं सोच सकता हूं।'

वही बिग बॉस के अतिरिक्त शार्क टैंक इंडिया के बारे में प्रश्न पर हंसते हुए अशनीर ने कहा, 'अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से होता है।' बता दें कि अशनीर ग्रोवर, शार्क टैंक के पहले सीजन का हिस्सा था, जबकि दूसरे सीजन में वो दिखाई नहीं देंगे। 'कार देखो' के को- फाउंडर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर अशनीर ग्रोवर अक्सर अपने कमेंट्स को लेकर ख़बरों में रहते हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का अब समय बदल दिया गया है। बता दें कि 'वीकेंड का वार' एपिसोड अब रात 9 बजे से प्रसारित होगा। सलमान खान ने शो के नए वक़्त की घोषणा करते हुए बोला था- 'वीकेंड का होता है बड़ी बेसब्री से इंतजार। अब से 9.30 पर नहीं, आधे घंटे पहले आरम्भ होगा शनिवार और रविवार का वार।' सोमवार से रविवार तक शो रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि शनिवार और रविवार को इसे रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता था।

प्रियंका ने फेंका अंकित गुप्ता के मुंह पर कीचड़, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

आदित्य श्रीवास्तव ने दिया अमिताभ बच्चन को ज्ञान, गुस्से से आगबबूला हुए महानायक और...

'इसको भी उर्फी की हवा लग गई है', निया शर्मा की नई तस्वीरें देख बोले यूजर्स

Related News