अब जल्द ही आप तक ड्रोन से पहुंचेगा खाना, यह कंपनी ला रही है नई योजना

नई दिल्ली. देश में पिछले कुछ सालों में कई नई-नई तकनीकें सामने आई है और आजकल तक़रीबन हर तरह की सुविधा ऑनलाइन मिल जाती है. इन सुविधाओं में से एक भोजन की सुविधा भी है. आजकल देश में ऐसी कई ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कंपनियां आ गई है जिनसे आप ऑनलाइन खाना माँगा सकते है. ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी की ऐसी ही एक दिग्गज कंपनी जोमेटो अब इस मामले में एक और नया फीचर जोड़ने जा रही है. 

ट्राई सचिव का दावा, 2022 तक भारत में शुरू हो जायेगा 5जी

दरअसल जोमेटो आने वाले दिनों में आपके घरों तक ड्रोन से खाना पहुंचाने की योजना बना रही है. कपनी की ओर से हाल ही में एक घोषणा की गई है जिसके मुताबिक जोमाटो जल्द ही टेकईगल इनोवेशंस को खरीदने जा रही है. इस स्टार्टअप कंपनी को खरीदने के बाद जोमाटो ड्रोन से घर-घर खाना पहुंचने में सक्षम हो जाएगी. हालाँकि कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो टेकईगल इनोवेशंस के साथ यह सौदा कितने में कर रही है.

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना

आपको बता दें कि टेकईगल इनोवेशंस उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेस्ड एक स्टार्टअप कंपनी है. इसकी स्थापना साल 2015 में की गई थी. इसी तरह जोमाटो एक ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कंपनी है जो अभी तक़रीबन 100 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है. इससे अब तक देश भर के 75,000 से ज्यादा रेस्टोरेंट जुड़ चुके है. 

ख़बरें और भी 

अब आंध्र प्रदेश में भी फूड पार्क खोलेगी पतंजलि, 33,000 लोगों को मिलेगा रोजगार

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

आज फिर गिरे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, दिल्ली में 71 के नीचे आई कीमत, जानिए अन्य महानगरों के भाव

शेयर बाजार : तीन दिन की बड़ी गिरावट के बाद बाजार में आज दिखी रिकवरी

Related News