कभी नहीं देखा होगा प्याज को ऐसे छीलते हुए, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

वैसे तो हर प्रकार की सब्जी अच्छी होती है लेकिन सबसे ज्यादा अफसोस प्याज को काटते समय होता है. अगर प्याज भी छील जाए और आंसू भी ना निकले. लेकिन कैसे ये हो सकता है. हालांकि, इस मसले पर बहुत से लोग ज्ञान दे चुके हैं. इस विषय पर यूट्यूब भरा पड़ा है. लेकिन एक बंदा है जिसने प्याज को छीलने का ऐसा जुगाड़ निकाला है कि देखने वाले देखते ही रह जाएंगे. बस आपको करना यह है कि प्याज को दो टुकड़ों में काटना है. इसके बाद उस पर एक मुक्का मारना है. इससे प्याज के टूकड़े भी हो जाएंगे और वो छील भी जाएगा. अगर ठीक से समझ नहीं आया है तो ये वीडियो देखे. 

बता दें की ये वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर james_rembo ने चार दिन पहले यानी 20 जून को शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लोग मेरे प्याज छीलने के अंदाज का लुत्फ उठाते हैं. ’ अब तक इस वीडियो को 8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

हालांकि इस वीडियो को अनुसार, सबसे पहले आपको एक प्याज लेना है. उसे दो हिस्सों में काटना है. मतलब, आधा-आधा कर लेना है. फिर सपाट जगह पर रखकर ऊपर से एक मुक्का मारना है. छिलका भी उतर जाएगा और आंसू भी नहीं निकलेंगे आपके. यकीन नहीं होता, तो ऐसा एक बार करके देखे. 

प्रशांत महासागर है दुनिया का सबसे बड़ा महासागर, इससे जुड़ी हुई है कई रोचक बातें

एक ऐसा जहाज जिसकी कहानी आज भी एक रहस्य है

दुनिया के सबसे बड़े महासागर की इन बातों को जान आप भी होंगे हैरान

Related News