कम नहीं हो रही आज़म खान की मुश्किलें, जमीन हड़पने के मामले में 1 और शिकायत दर्ज

रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से सांसद और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के लिए कथित रूप से जमीन हड़पने के मामले में सपा नेता आजम खान, पूर्व सीओ आले हसन और तत्कालीन थाना अध्यक्ष कुशलवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. जानकारी के अनुसार, थाना अजीमनगर में ये प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अब जमीन कब्जाने के प्रकरण में आजम और उनके सहयोगियों के खिलाफ 27 मुक़दमे दर्ज हो चुके हैं.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, थाना अजीमनगर में सपा नेता आजम खान, पूर्व सीओ आले हसन और तत्कालीन थाना अध्यक्ष कुशलवीर सिंह के विरुद्ध पांच धाराओं 323, 342, 447, 389, 506  में मामला दर्ज हुआ है. आपको बता दें कि किसानों की जमीन हड़प करने के मामले में आजम खान और उनके करीबियों के खिलाफ 25 से अधिक शिकायतें दर्ज हो चुकी है. पुलिस सभी मामलों की पड़ताल कर रही है. इस मामले में रामपुर पुलिस ने बुधवार को न्यायाधीश के समक्ष उन किसानों के बयान दर्ज करवा चुकी है, जिनकी जमीन जौहर यूनिवर्सिटी बनाने के लिए हड़प की गई.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सपा नेता और रामपुर के सांसद आजम खान के खिलाफ धन शोधन मामले में मुकदमा दर्ज किया है. आजम खान के खिलाफ जमीन हड़प करने के मामले में पहले से ही अजीमनगर थाने में जमीन हड़पने को लेकर 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आजम खान पर जौहर यूनिवर्सिटी के नाम किसानों की जमीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा करने का आरोप भी लगा है.   

'अखिलेश यादव' को लगा बड़ा झटका, भाजपा को हो सकता है फायदा

क्यों तेजस्वी यादव पटना से ज्यादा दिल्ली में बिता रहे समय, राजद नेता को भी नही है सही-सही जानकारी

जम्मू कश्मीर में सियासी हलचल तेज़, महबूबा के बाद अब अब्दुल्ला पहुंचे राज्यपाल के पास

Related News