एक गलत फिल्म ने कर दिया इन हॉलीवुड एक्टर्स का करियर तबाह

एक्टर्स के लिए बॉक्स ऑफिस काफी मायने रखता है. फिल्म का बिज़नेस ही किसी को रातों रत स्टार बना देता है तो किसी स्थापित स्टार को हाशिये पर लेकर आ जाता है. हॉलीवुड एक्टर्स बहुत सोच समझ कर ही किसी फिल्म को साइन करते हैं क्यूंकि उन्हें पता होता है कि फिल्म चुनने में हुई एक गलती उनका करियर तक खत्म कर सकती है. शायद आप लोग इसे बात से इत्तेफाक नहीं रखते होंगे और सोचते होंगे कि एक फिल्म की वजह से किसी का करियर कैसे खराब हो सकता है. आज हम आपको हॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताएँगे जिनके लिए एक गलत फिल्म का चुनाव उनका करियर खत्म कर गया.

एडी मर्फी स्टैंड-अप कॉमेडियनों के राजा है, और 80 और 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर उनकी तूती बोलती थी. 2002 में प्लूटो नेश नामक मूवी के बाद उनकी हर फिल्म फ्लॉप होती गयी. और २०१२ के बाद तो उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया.

गीना डेविस 90 के शुरुआती दशक में सबसे हॉट स्टार्स में से एक मनोज जाती थी जिन्होने बहुत सी क्लासिक फिल्में दी. उन्होंने 1995 में कटथ्रोट आइलैंड में अभिनय किया, जिसे उनके पति रेनी हारलीन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म ने गिना के करियर पर हमेशा के लिए ग्रहण लगा दिया और उसके बाद उन्हें कोई फिल्म नहीं मिला।

हेली बेरी टिनसेल्टाउन में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक थी लेकिन 2004 में आयी उनकी फिल्म कैटवुमन ने उनके करियर को पूरी तरह से तबाह कर दिया और इसके बाद वो सिर्फ एक मूवी में ही दिखी लेकिन उसमे भी उनका सिर्फ पांच मिनट का रोल था.

पेरिस में अपने पति के साथ सरेआम रोमांस करती नजर आयी ये ऐक्ट्रेस

एंजेलिना जोली पति से अलग होने के बाद कर रही है इन्हे डेट

हॉटनेस की परंपरा को जारी रखते हुए कैलोई करदाशियां ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

Related News