बर्थडे पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी ऐसी फोटोज तो उड़ गए फैंस के होश

हॉलीवुड एक्ट्रेस Gwyneth Paltrow ने अपने 50वें बर्थडे पर कुछ ऐसा किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। यकीन मानिए आप भी सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने अपने 50वें बर्थडे की खुशी में न्यूड फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस की न्यूड ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

50वें बर्थडे पर एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट: Gwyneth Paltrow ने अपने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए ऐसा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी पर मैटेलिक पाउडर लगाकर फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो उनकी फोटो देखते ही देखते वायरल हो गईं। एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीर पर कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही उन्हें हैप्पी बर्थडे भी विश कर रहे हैं।

50वें बर्थडे की एक्ट्रेस को है खुशी: खबरों का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने शूट के दौरान बोला है कि उन्हें 50 साल का होकर अच्छा महसूस हो रहा है। एक्ट्रेस ने बोला है कि मुझे बस इतना ही पता है कि इन लोगों ने मुझे गोल्डन रंग से रंगा है और मुझे न्यूड पोज भी दे दिया है। 50 वर्ष की होकर मैं बहुत अच्छा फील कर रही हूं। मैं जो एनर्जी और पॉजिटिविटी महसूस कर रही हूं, मैं उसे एक्सप्रेस भी कर दिया है। 

 

एक्ट्रेस ने कहा- मैं मार्क्स और लूज स्किन और झुर्रियों को एक्सेप्ट कर रही हूँ। मेरी बॉडी जैसी है मैं उसे वैसे ही एक्सेप्ट कर रही हूँ। 50 वर्ष  की Gwyneth Paltrow के 2 बच्चे हैं। एक्ट्रेस की बेटी 18 वर्ष की है और बेटा 16 साल का। 2 बच्चों की मां Gwyneth Paltrow आज भी अपनी बोल्डनेस  और ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को टक्कर दे दी है।

रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना, क्या मचा पाएगा फैंस के बीच धमाल

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलने के बाद बोली प्रियंका- ''मैं वोट नहीं देती लेकिन.."

पत्नी के साथ स्पॉट हुए जस्टिन, दोनों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Related News