इंदौर में सलमान पर बकाया है पानी का बिल

इंदौर : वैसे सलमान खान को बॉलीवुड के अमीर अभिनेताओँ में गिना जाता है, लेकिन बता दे कि बॉलीवुड के इस अमीर अभिनेता के नाम पानी का बिल बकाया है. और यह पानी का बिल मुंबई नही बल्कि इंदौर नगर निगम का बकाया है. दरअसल सलमान खान का इंदौर में एक पुश्तैनी घर है और इस पर इंदौर नगर निगम का 25321 रुपए बकाया है. हालाँकि पानी का बिल सलमान के नाम पर कैसे आ रहा है, इसको लेकर अभी निगम जांच कराने की बात कह रहा है.

निगम की वेबसाइट के अनुसार सलमान खान के इंदौर स्थित घर के पानी का बिल पिछले नौ साल से नहीं भरा गया है. सलमान पर 1 अप्रैल 2006 से लेकर आज तक पानी का बिल बकाया है. बता दे कि इंदौर के पलासिया क्षेत्र में सलमान का पैतृक घर है. सलमान का जन्म भी इंदौर में ही हुआ है. सलमान के दादा पुलिस अफसर थे. सलमान के पिता सलीम ने पूरी पढाई इंदौर में की, इसके बाद वें मुंबई चले गए. अब यहाँ सलमान के ताऊजी बटवां मियां और उनका परिवार रहता है.

इस मामले में निगमायुक्त राकेश सिंह ने बताया कि, "सलमान हमारे लिए उपभोक्ता हैं और हम बिल वसूली की कार्रवाई करेंगे." राकेश सिंह से जब ये पूछा गया कि सलमान तो यहां केवल बचपन में ही रहे है ऐसे में बिल उनके नाम पर कैसे आ सकता है. तो इस पर राकेश सिंह ने जाँच करने की बात कही. वहीं, महापौर मालिनी गौड़ ने इस मामले में कहा कि, "सलमान हमारे लिए सेलेब्रिटी नहीं सिर्फ उपभोक्ता हैं, ऐसे में अगर उन्होंने बिल नहीं चुकाया तो कनेक्शन काट दिया जाएगा."

Related News