अधेड़ ने लूट के प्रयास में महिला को चाकू मारा

नूंह में दिन दहाड़े घर में घुसकर एक आदमी ने महिला से लूट की कोशिश की और असफल रहने पर चाकू से गर्दन पर वार किए. पर महिला के साहस ने उसे पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया. बताया जा रहा है कि जुए-सट्टे की लत की वजह से कर्ज में डूबे अधेड़ उम्र के शख्स ने यह करतूत की. घायल महिला को नल्हड मेडिकल कालेज नूंह में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है. वार्ड नंबर दस में सरोज कटारिया नाम की महिला अपने घर में काम कर रही थी. घर का दरवाजा खुला देखकर प्रदीप घर में घुस गया. उसने सरोज से सोने की चेन छीनी और फिर घर में रखे जेवरात और नकदी मंगाई. सरोज ने देने से मना कर दिया, तो प्रदीप ने उसकी गर्दन पर चाकू से कई वार किए. घायल सरोज ने हिम्मत हारे बिना शोर मचा दिया. पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदीप को पकड़ लिया और सरोज को मेडिकल कालेज पहुंचाया. 

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि, “कई दशक पहले प्रदीप नूंह शहर में ही रहता था. जुआ - सट्टे की लत में वह लाखों रुपये के कर्ज में डूब गया. उस रकम की भरपाई के लिए उसने महिला पर हमला कर नकदी-जेवरात मांगे. आरोपी को हिरासत में लेकर हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.”

छात्रा का अपहरण कर 1 महीने तक रेप, आरोपी गिरफ्तार

मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

जन्म से 8 महीने पहले मामी ने की उसके अपहरण की साज़िश

 

Related News