अब ओला कैब सेवा हुई और भी आसान, सस्ते में घूमे हिंदुस्तान

बढ़ रहे देश के विकास से लोगों को नई -नई सुविधाएं प्राप्त हो रही है. साथ ही साथ उनके जीवन की समस्याओं का समाधान भी हो रहा है. तकनीकी के बढ़ते विकास से हर एक दिन कोई न कोई नई स्कीम हमारे फायदे के लिए लागू की जा रही है. जैसा की कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने आउटस्टेशन ट्रैवल के लिए नये टेरिफ जारी किए हैं. इसके तहत आप शहर से बाहर की यात्रा 50 फीसदी कम दरों पर कर सकते हैं.ओला कैब के नए -नए ऑफर प्राप्त हो रहे है.जिससे हम कम पैसों में भर्मण कर सकते है.

बताया जा रहा है की ओला कैब का यह रेट दिल्ली-एनसीआर से सटे 10 शहरों में लागू होंगे, जिसमें आगरा, चंडीगढ़, जयपुर, देहरादून, मथुरा, हरिद्वार, कुरुक्षेत्र, मेरठ, सोनीपत और भिवाड़ी शामिल हैं. 

हालांकि कंपनी ने कैब बुकिंग प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं किया है. जिस तरह शहर के भीतर यात्री माइक्रो ओला और मिनी ओला कैब की बुकिंग करते हैं, आउटस्टेशन यात्रा के लिए बुकिंग की प्रक्रिया भी ठीक वैसी ही है.

आउटस्टेशन सेक्शन में जाने के बाद यात्री जैसे ही डेस्ट‍िनेशन, तिथि और यात्रा का समय डालेंगे, उनके सामने टैक्सी श्रेणी के अनुसार किराए का पैकेज आ जाएगा. बाहरी यात्रा के किराया 11 रुपये प्रति किलोमीटर से शुरू है. 

अब तक एप यूजर्स को बाहर यात्रा करने के लिए दोहरा किराया देना पड़ता था, जिसमें गणतव्य पर पहुंचने और लौटने, दोनों का किराया शामिल होता था. इसकी वजह से यात्री को बाहरी यात्रा महंगी पड़ती थी. इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि अगर कोई कैब आउटस्टेशन यात्रा के लिए दी जाती है, तो उसे पहले अपनी 22 मानकों पर खरा उतरना होगा. 

नॉर्थ ओला के बिजनेस हेड दीप सिंह ने बताया कि ओला आउटस्टेशन सर्विस के साथ हमारा लक्ष्य आउटस्टेशन यात्रा को डेली कम्यूट की तरह ही आरामदायक और विश्वसनीय बनाना है. आउटस्टेशन यात्रा काफी किफायती हो गया है. ऐसे में वन-वे फेयर पॉलिसी ने इसे और अधिक प्रभावी बना दिया है. यात्री ना केवल ओला आउटस्टेशन एडवांस में बुक कर सकते हैं, बल्क‍ि वो लास्ट मिनट में भी इसे बुक कर सकते हैं.

गिरावट के साथ ही बन्द हुआ बाजार

2017 में पेश होंगी ये बेहतरीन किफायती कार

Related News