ओकिनावा ऑटोटेक Oki100 को किया गया लॉन्च

ओकिनावा ऑटोटेक लॉन्च है नई ओकी 100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल भी एक टीज़र लॉन्च करेगी। टीज़र बस भयानक है क्योंकि यह धुएं और कोहरे में डूबा हुआ ओकी 100 का लुक शूट करता है, और जबकि ओकी 100 कैसा दिखेगा इसे बनाना आसान नहीं है, यहाँ यह कह सकते हैं कि निश्चित रूप से नई इलेक्ट्रिक में वही मिनी बाइक होगी आयाम जो हमने ऑटो एक्सपो 2020 में देखे थे।

इसलिए, स्टाइल के मामले में Oki100 डुकाटी मॉन्स्टर से काफी प्रेरित लगता है, जो एक उजागर ट्रेलिस फ्रेम के साथ पूरा होता है, लेकिन प्रदर्शन-वार, यह एक शहरी के अधिक होने की उम्मीद है एक स्पोर्टी इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में रनअराउंड विनिर्देशों के बारे में बात करते हुए कहा- जैसा कि ओकिनावा के नेतृत्व ने अतीत में कारैंडबाइक को बताया है। 

उससे प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओकी 100 में आंतरिक दहन इंजनों के साथ 125-150 सीसी मोटरसाइकिलों के साथ प्रदर्शन होगा। इसलिए, लगभग 110-120 किमी प्रति घंटे या 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति की उम्मीद करें, और ओकिनावा का कहना है कि ओकी 100 की सीमा 150 किमी से अधिक होगी। हम उम्मीद करते हैं कि ओकी 100 स्वैपेबल लिथियम आयन बैटरी के साथ आएगा।

दोबारा बनने पेरेंट्स जा रहे गीता बसरा और हरभजन सिंह, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बगैर किसी परीक्षा के 8वीं पास युवाओं को मिलेगी रेलवे में नौकरी, जल्द करें आवेदन

भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन एंट्रेस एग्‍जाम 2021 के प्रवेश पत्र हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Related News