10वीं पास के लिए ढेरों पद हैं खाली, वेतन 27 हजार रु

ONGC Tamil Nadu (Oil and Natural Gas Corporation Limited) द्वारा Class-III & Class-III पदों के लिए भर्तियां प्रकाशित की गयी है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 20 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... 10th / 12th / Graduation Degree / Diploma एवं ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए (ड्राइवर पोस्ट के लिए) या इसके सामान उपाधि पर भी मान्य होगी.

पदों की संख्या - 86 Post  रिक्त पदों का नाम -  1. असिस्टेंट तकनीशियन  2. जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट  3. जूनियर असिस्टेंट तकनीशियन  4. जूनियर असिस्टेंट  5. जूनियर फायर सुपरवाइजर  6. जूनियर मोटर व्हीकल ड्राइवर  7. जूनियर फायरमैन 

आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख - 20-02-2019 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा.. इस रोजगार में प्रत्याशी की उम्र 18-30 वर्ष के मध्य में होनी चाहिए.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... Computer Based Test, Physical Test, Typing Test, Skill Test एवं Driving Test मे परफॉरमेंस के अनुसार रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा.

वेतनमान... नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹18,000 - ₹27,000/- होगी.

आवेदन शुल्क - जनरल/OBC: ₹370 + बैंक चार्ज + GST  SC/ST/दिव्यांग: कोई फीस नहीं 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑनलाइन करना होगा सभी उपयोगी जानकारियो को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा. 

B.Com/B.Sc पास के लिए आई नौकरियां, जानिए कितना मिलेगा वेतन...

ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी, हजारों में मिलेगी सैलरी

इस योग्यता के साथ अभी करें आवेदन, ट्रेड अप्रेंटिस के कई पदों पर होगी भर्ती

8वीं पास को मिलेगी 18 हजार रु सैलरी, ICMR में होगी भर्तियां

Related News