ओह तो अब सीख रही है ये एक्ट्रेस पति के लिए खाना बनाना

आगामी 25 मई को अपने पति कुणाल खेमू को अपने हाथ का खाना खिलाने के लिए खाना बनाना भी सीख रही हैं। वे चाहती है कि इस ख़ास मौके पर वे अपने पति को खुद कोई खास डिश बनाकर खिलाना चाहती है।

सोहा बीते गुरुवार को मालवीय नगर स्थित एक माल में आयोजित हुए इवेंट में हिस्सा लेने जयपुर आई थीं। इस मौके पर बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी कुछ बातें शेयर कि आइये जानते है ... सोहा ने बताया कि 25 मई को उनके हसबैंड कुणाल का जन्म दिन है।

- इस मौके पर वे स्पेशल डिश बनाएंगी, इसके लिए वे खाना बनाना भी सीख रही हैं। - बता दें कि सोहा नवाब पटौदी परिवार की बेटी और सैफ अली खान की बहन हैं। - 25 जनवरी 2015 को उनकी शादी कुणाल खैमू के साथ हुई थी। - वे 'रंग दे बसंद', 'घायल वन्स अगैन' और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें तरह-तरह के फूड्स खाना बेहद पसंद है। - वे हर तरह के फूड को एन्जॉय करती हैं और फिट रहने के लिए योगा, जिम करती हैं और बैडमिंटन खेलती हैं। अपनी फिटनेस पर बात करते हुए सोहा ने कहा कि फिल्म इंड्रस्ट्रीज में काम करने के लिए फिट रहना बहुत जरूरी है। - जिम में ज्यादा से ज्यादा कैलोरीज बर्न करती हैं और फिट रहती हैं। 

 

Related News