नुसरत जहान ने नए वर्ष पर इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं

पूरी दुनिया ने नए साल का स्वागत किया। इस दौरान हर कोई इसे बड़े ही धूमधाम से मनाता हुआ नजर आया। इस बार बहुत से लोगों को वर्ष 2020 की नकारात्मकताओं को भूलने की उम्मीद है और नया साल नई उम्मीदों के साथ आएगा। बॉलीवुड से लेकर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने नए साल 2021 का जोरदार स्वागत किया। बंगाली अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ नुसरत जहान भी उनमें से एक हैं।

नुसरत जहान बंगाली फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक है। न केवल फिल्मों में, बल्कि वह अपने राजनीतिक जीवन में भी बहुत सक्रिय हैं। अभिनेत्री अपने सभी अपडेट इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ साझा करना पसंद करती है। फोटो से लेकर वीडियो तक नुसरत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सब कुछ शेयर करती थीं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कदम रखा और अपने सभी प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक शानदार वीडियो साझा किया। इस वीडियो में, नुसरत अपने प्रशंसकों को एक अच्छे और समृद्ध नए साल की कामना कर रही है। वह यह भी उम्मीद करती है कि नया साल नई प्रेरणा और उम्मीदें लाएगा। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा, "हैप्पी न्यू ईयर # 2021 # Happyynewyear2021"। उसने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ही वीडियो साझा किया और अपने सभी प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

वर्ष 2010 में गिप्पी ने रखा था फ़िल्मी दुनिया में कदम

मिमी चक्रवर्ती ने फोटो शेयर कर दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

वे राशियां जो जीवन को मानते है पूर्णतः

Related News