डिजिटल मनोरंजन के कारण लोगों को नए मौके और बड़े प्लेटफार्म मिले : नोरा फतेही

मॉडल-अभिनेत्री नोरा फतेही ने हाल ही में कहा कि डिजिटल मनोरंजन मंचों के बढ़ते चलन ने कलाकारों को अपनी प्रतिभा को उभारने के नए मौके और बड़े प्लेटफार्म दिए हैं. 'रॉकी हैंडसम' और 'बाहुबली : द बिगनिंग' में अतिथि भूमिका निभाने वाली नोरा अपनी अगली फिल्म कि रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं.

अपनी ट्रिलर फिल्म 'माइ बर्थडे सॉन्ग' की शूटिंग दौरान नोरा थोड़ा चिंतित रहती थीं. उनके सह-कलाकारों और निर्देशक के प्रोत्साहन और हिम्मत देने के बाद उनमे आत्मविश्वास आया. आगे उन्होंने बताया कि, "मुझे फिल्मों को लेकर कोई अनुभव नहीं था. इसलिए मैं सोचती थी कि संजय सूरी और समीर सोनी जैसे अनुभवी लोगों के साथ काम करने में डर लगेगा. लेकिन, मैं कहना चाहूंगी कि इन लोगों ने बहुत प्रोत्साहन दिया. जब मैं अच्छा शॉट देती थी तो वे ताली बजाते थे."

थ्रिलर फिल्म 'माइ बर्थडे सॉन्ग' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली मॉडल-अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा, "कैमरे के सामने प्रदर्शन करना एक अलग चीज है और एक पूरी फिल्म शूटिंग करना अलग है. मैंने किसी फिल्म की प्रतीक्षा करने के बजाए मैंने हर उस चीज को किया जो मेरे सामने आई. मुझे लगता है कि यह आज के नए मनोरंजन युग का सबसे अच्छा हिस्सा है. किसी को अवसरों को लेकर निराश नहीं होना पड़ रहा है फिर चाहें वह फिल्म हो, शॉर्ट फिल्म हो या कोई वेब श्रृंखला या टीवी शो. मनोरंजन के लिए अवसरों का विस्तार हो गया है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन सेलेब्स के लिए बहुत बुरा रहा साल 2017

हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन

आखिर क्यों? अमीषा पटेल को फैन्स ने दे डाली पॉर्न स्टार बनने की सलाह

Related News