संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, फिर होगी जेल

अभिनेता संजय दत्त के बारे में तो आपको पता ही है कि वह अभी कुछ ही समय हुआ है जेल से छूटे है लेकिन अब लगता है शायद वह फिर से जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले है. जी हाँ, सुनने में आया है की एक मामले के तहत बॉलीवुड अभिनेता संजय  दत्त के विरुद्ध कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. खबरों के मुताबिक मुंबई की अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने उनके खिलाफ यह वारंट जारी किया है. अभी तो वैसे भी बॉलीवुड के हमारे यह मुन्ना भाई यानि हमारे प्यारे अभिनेता संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त है.

अब बात करते है उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट के बारे में तो जनाब मामला 2002 का है जब शकील नूरानी ने संजय दत्त को अपनी मल्टी स्टारर फिल्म 'जान की बाजी' के लिए 50 लाख दे कर साइन किया था. यह फिल्म तो बन नहीं पाई व इस फिल्म की शूटिंग को भी संजय दत्त ने बीच में ही छोड़ दी थी. जिसके कारण शकील नूरानी को पांच करोड़ का जबरदस्त घाटा हुआ.

शकील ने इसके लिए कई बार संजय दत्त से संपर्क करना चाहा लेकिन तब संजय ने नूरानी को जान से मारने की धमकी दी और नूरानी के आरोप के अनुसार संजय दत्त ने अंडरवर्ल्ड से भी धमकियां दिलवाई थी. मामला कोर्ट में चल रहा है. अब लगता है शायद संजय दत्त की ग्रह दशा फिर से बिगड़ने वाली है. इस केस की सुनवाई के दौरान संजय दत्त नहीं आए तो कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया. 

संजय के पड़ोसियों ने ही रुकवा दी उनकी फिल्म की शूटिंग

संजय की बायोपिक की लगभग आधी शूटिंग खत्म

 

Related News