कोई भी नहीं ले सकता डॉन RDX की जगह : नाना पाटेकर

'वेलकम बैक' में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर नाना पाटेकर का कहना है कि कोई भी एक्टर फिरोज खान का स्थान नहीं ले सकता है. फिरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके अभिनय के द्वारा उनके किरदार आज भी बोलते है. दिवंगत फिरोज खान ने साल 2007 में फिल्म वेलकम के प्रीक्वेल में अभिनय किया था.

खिलाड़ी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म में फिरोज खान ने डॉन RDX का अहम किरदार निभाया था. अब फिल्म के प्रोड्यूसर इसके सीक्वल का निर्माण कर रहे है. जिसमें फिरोज खान की भूमिका नसीरुद्दीन शाह निभाएंगे. नसीरुद्दीन फिल्म 'वेलकम बैक' में डॉन वॉन्टेड भाई के किरदार में नजर आयेगे. 

नाना पाटेकर ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, 'कोई भी फिरोज खान साहब की जगह नहीं ले सकता. वह हमें अपने बच्चो के समान मानते थे. अगर वह होते तो इस भूमिका को वही निभाते. लेकिन नसीरुद्दीन सर भी बहुत प्रतिभावान है और इसलिए वह फिल्म का हिस्सा है'

'वेलकम बैक ' वर्ष 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फिल्म 'वेलकम ' का सीक्वल है जिसमें नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल अपनी भूमिकाओं को आगे बढ़ा रहे हैं, जबकि जॉन अब्राहम, श्रुति हसन, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाडिया फिल्म 'वेलकम' में नहीं नजर आये थे. लेकिन सीक्वल में अहम किरदार में नजर आयेगे.

Related News