अब किसी का सच्चा प्यार नहीं होगा जुदा

आज की यूवा पीढ़ी को हर दिन प्यार होता है, कुछ लोगों ने तो इसे खेल बनाकर रखा है। वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने प्यार को पाने के लिए न जाने क्या कुछ करने के लिए तैयार रहते है। आज हम आपसे इन्ही सच्चे प्यार करने वालों के लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आये है। जिसे करने के बाद आपका पार्टनर आपसे और ज्यादा प्यार करने लगेगा। दरअसल हर प्रेमी-प्रेमिका किसी भी दिन सुनिश्चित करके मिलते जरूर है। और अगर आप भी कुछ ऐसे ही प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां पर हमारे द्वारा कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपका प्यार दुगना हो जाएगा।

भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार से ''ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः ''मंत्र की 3 माला प्रतिदिन स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाये।

प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधों में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।

प्रेमी युगल को शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिले। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यन्त शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढता है।

लाल ,गुलाबी ,पीले और सुनहरे पीले रंग की वस्तुयों को उपहार में देना अत्यंत क्षेष्ठ माना गया है। कन्या अधिकतर अपने हाथों में हरी चूडियां तथा प्रत्येक गुरुवार को पीले और शुक्रवार को सफ़ेद वस्त्र पहने।

 

दुनिया का पहला शिवलिंग जिसके बारे में कम ही लोग जानते है

सांप का ऐसा दिखाई देना इंसान को बनाता है भाग्यशाली

ये 4 काम जो आपको सफल बनाने में होते है सहायक

अगर विवाहित महिला है तो जरूर पढ़ें ये खबर

 

Related News