इस बड़े फिल्म प्रोजेक्ट पर काम करने वाले है निरहुआ

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ लगातार एक के बाद एक नए प्रॉजेक्ट की तैयारी में जुटे हैं. लॉकडाउन के कारण वह तेजी से स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और उसे फाइनल भी कर रहे हैं. अब दिनेश लाल यादव ने खुलासा किया है कि वह अब लॉकडाउन के बाद एक और बड़े प्रॉजेक्ट पर काम करेंगे और यह है फिल्म 'निरहुआ चलल अमेरिका'. बता दें कि इससे पहले आम्रपाली दुबे के साथ दिेनेश 'निरहुआ चलल लंदन' बना चुके हैं जो काफी हिट रही थी.

एक्ट्रेस पायल ने क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फेसबुक लाइव पर आम्रपाली दुबे ने कई राज़ खोले. आम्रपाली दुबे ने न सिर्फ फैंस को एंटरटेन किया बल्कि उनके सारे सवालों के जवाब भी दिए. अब ये तो आप सब जानते ही हैं कि दिनेश लाल यादव निरहुआ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाना चाहते हैं और आज इसपर आम्रपाली दुबे ने एक और खुलासा किया है. आम्रपाली दुबे ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ पर अगल फिल्म बनेगी, तो उसे मैं ही प्रॉड्यूस करूंगी. खास बात तो ये है कि आम्रपाली दुबे का ये लाइव चैट निरहुआ देख रहे थे और लाइव चैट के दौरान ही आम्रपाली दुबे की ये डिमांड ऐक्सेप्ट कर ली. आइए देखते हैं.

आम्रपाली की बोल्डनेस के ​दीवाने हुए फैंस, फोटो हुआ वायरल

अपने बयान में दिनेश लाल ने आगे कहा, 'इसके बाद हमने तय किया कि अब इस नाम से जितनी भी फिल्में बनेंगी उसकी स्क्रिप्ट मजबूत होनी चाहिए. यह इसलिए भी जरूरी था कि आपका भरपूर प्यार मिल रहा था. यही वजह है कि निरहुआ चलल लंदन को भी आपका प्यार मिला. लॉकडाउन नहीं होता तो हम निरहुआ चलल अमेरिका भी बनाते.

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये अभिनेत्री

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री सयंतिका

Related News