आम्रपाली ने कहा सख्त लौंडा, फिर निरहुआ को देखते ही पिघली हॉट एक्ट्रेस, देखें VIDEO

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है.सेक्सी अदा और अंदाज से आग लगाने वाली आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फोटो और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्मों से ज्यादा उनके मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमे उनका साथ निरहुआ भी बखूबी देते है. अब एक और वीडियो इन दोनों की जोड़ी का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें आम्रपाली निरहुआ को धमके देती हुई नजर आ रही हैं. 

VIDEO : इस सुपरस्टार को खाने में मिलाकर इस महिला ने दी यह चीज, खड़ी-खड़ी देखती रही यह हॉट एक्ट्रेस

दोनों की जोडी का वीडियो जरूर पुराना है लेकिन इसे अब भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो दोनों ने टिकटॉक पर ये वीडियो बनाया है. वीडियो में आम्रपाली स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान के पॉपुलर लाइन्स पर लिप्सिंग करती है. आम्रपाली एक्टिंग करते हुए कहती हैं, 'अपन रहते हैं सख्ती से, अपने ऐसे पिघलते नही...एटिट्यूड में रहते हैं अपने...ऐसे मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं.' फिर तभी निरहुआ उनके कंधे पर सिर रखते हैं तो आम्रपाली आगे लिप्सिंग करती हैं, 'लेकिन यहां मैं पिघल गया. आप भी लीजिए दोनों की इस दमदार वीडियो का मजा. देखें ये वीडियो...

लागेलू हुनरी मुनरी, मीठे रस सांवरिया जैसे शर्बत के पनिया हो

आपको बता दें कि जल्द ही यह जोड़ी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 में नजर आएगी. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में 12 अक्टूबर को रिलीज किया गया है. इसे महज 24 घंटे में हे 20 लाख से अधिक व्यू मिले हैं. यह फिल्म इस छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस शुभी शर्मा भी नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें...

बिना दबाए रस नहीं गिरेगा, आपको पसीने से तर-बतर कर देगा यह VIDEO

Video : काजल-खेसारी के BP के चक्कर में इंटरनेट पर मची खलबली

आम्रपाली और निरहुआ का रजाई वाला वीडियो वायरल, जिसने भी देखा रह गया सन्न

रात को ढाई बजे इस एक्ट्रेस के साथ यह काम करते हुए पकड़ाया यह सुपरस्टार, वायरल हुआ VIDEO

निरहुआ के साथ पलंग पर इस हाल में दिखी आम्रपाली, हर कोई बार-बार देख रहा है यह VIDEO

Related News