दूसरे दिन भी आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने खूब बटोरा धन, जानिए फिल्म का हाल ?

रिलीज के दूसरे दिन भी आम्रपाली, शुभी शर्मा और निरहुआ की जोड़ी ने खूब सफलता हासिल की है. 14 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन भी जबरदस्त सफलता हासिल की थी, फिल्म ने पहले और दूसरे दिन सिनेमाघरों में जमकर तालियां बटोरी. इस तरह यह फिल्म हिट साबित हो चुकी है. यह फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत खास है. इस फ़िल्म का इंतजार दर्शकों को बड़ी बेसब्री से था.

इस हॉट एक्ट्रेस से निरहुआ ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फैंस का हुआ ऐसा हश्र

निरहुआ, आम्रपाली और शुभी की तिकड़ी वाली यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. जिस तरह से फ़िल्म के ट्रेलर और पोस्टर पर लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस आया था, उससे फ़िल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू भी काफी उत्साहित थी. इसका पूरा-पूरा फायदा फिल्म को मिला है.

UP के इस छोटे से गांव में एक साथ 6 भोजपुरी कलाकारों ने रचाई शादी, वजह बेहद चौकाने वाली

इस फ़िल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी 2 को भी निर्देशित किया था. निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज के दोनों फिल्मों ने खूब सफलता हासिल की है वहीं इस फिल्म ने भी ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड भी थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने. हरिकेश ने यह भी बताया कि आगे इस सीरीज की चौथी फिल्म भी बनेंगी. इस फिल्म में साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर भी मुख्य भूमिका में हैं. 

 

आम्रपाली के प्यार में निरहुआ की हुई जमकर पिटाई, हैरान कर देगा VIDEO

VIDEO : देखिए भोजपुरी सुपरस्टार का हॉट एक्ट्रेस संग रोमांस, चादर ओढ़ चलता रहा यह काम

Anjana Singh Sexy Photo : जिसने भी देखा रह गया दंग, इस रूप में नजर आई भोजपुरी बाला

Related News