पांचवे सप्ताह में पहुंची निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट निरहुआ हिन्दुस्तानी 3

भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ, सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपली दुबे और शुभी शर्मा अभिनीत फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 लगातार सफलता के नए आयाम लिखे जा रही है. बता दें कि इस फिल्म को 1 महीने से ऊपर का समय रिलीज हुए हो गया है और यह सफलतापूर्वक पांचवे सप्ताह में आ गई है. इस फिल्म का पांचवे सप्ताह में भी बिहार और झारखंड के करीब 15 सिनेमाघरों में जलवा बरक़रार है.

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 में निरहुआ अपने देसी कॉमेडी से लोगों को मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म लोक आस्था का महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवम्बर को रिलीज की गई थी. यह फ़िल्म इंटरटेनमेंट का फुल डोज है. फ़िल्म के लिए बहुप्रतीक्षारत दर्शकों ने काफी उत्साह के साथ सिनेमाघरों में प्रवेश किया और इसका खूब आनंद उठाया. 

बता दें कि यह फिल्म लव स्टोरी पर तो आधारित है ही, इसमें दिनेश लाल यादव का एक्शन दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं. इसे मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी 2 को भी निर्देशित किया था.निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने इसे लेकर कहा कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड और भी बढ़ गई थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने. हरिकेश ने कहा कि आगे इस सीरीज की चौथी फिल्म भी बनेंगी. इस फिल्म में साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर भी मुख्य भूमिका में हैं. 

इस सुपरस्टार के नाम सराहा साल 2018, दी एक के बाद एक हिट फ़िल्में...

धूमधाम से सम्पन्न ‘संस्‍कार’ का मुहूर्त, बनारस में होगी शूटिंग

बेहद सेक्सी नजर आई यह भोजपुरी एक्ट्रेस, लाल सलवार-सूट में बढ़ी फैंस की धड़कनें

VIDEO : निरहुआ ने पहले आम्रपाली को गोद में उठाकर पलंग पर सुलाया, फिर मोनालिसा के साथ किया ऐसा काम

Related News