इस सुपरस्टार के कंधे पर सो रही थी यह एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके पीछे की वजह इनका एक वीडियो हैं और इस वीडियो में दोनों जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों ही सोशल मीडिया लवर हैं. और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का ये दोनों ही कोई मौका कभी नहीं गवाते हैं.

हाल ही में दोनों ने एक वीडियो में जमकर मस्ती की हैं और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. बता दें कि यह टिक-टोक एप से बनाया गया वीडियो हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ अक्सर TikTok एप्प पर वीडियो बनाते रहते हैं, वहीं इस बार भी उनहोनेकुछ ऐसा ही कर दिखाया हैं. साथ ही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा जगत का आम्रपाली दुबे और निरहुआ को जान माना जाता है. यही कारण है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कोई फिल्म हो या फिर उनका कोई वीडियो उसे हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है. आए दिन आम्रपाली दुबे और निरहुआ सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी मस्ती से रुबरु करवाते रहते हैं. दोनों का सोशल मीडिया पर ये नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो कि निरहुआ के फैन क्लब पेज पर शेयर किया गया है. 

निरहुआ के साथ इस हाल में दिखी आम्रपाली, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

VIDEO : मजबूरी है देखना तो पड़ेगा, चुंबन, बेड सीन और फिर...

निरहुआ ने पीछे से किया कुछ ऐसा कि...जोर से चिल्ला उठी आम्रपाली, देखें VIDEO

निरहुआ के साथ इस हाल में दिखी आम्रपाली, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

Related News