VIDEO : एक्ट्रेस को जमकर पीटता रहा यह शख्स, कुछ नहीं कर सका यह सुपरस्टार

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल यादव की जोड़ी को सभी पसंद करते हैं. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब जोड़ी माना जाता है. आए दिन ये अपने फोटो और वीडियो से तहलका मचाते रहते हैं. बता दें कि अक्सर यह जोड़ी टिक-टॉक एप के जरिये कई तरह के वीडियो बनाती है. इस बार उनका एक फनी विद्ये काफी वायरल हो रहा है. 

दिनेश लाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली ने मजाकिया अंदाज में टिक टॉक एप के जरिये एक वीडियो बनाया है जिसमें वह दोनों मस्ती के अंदाज में कुछ बोल रहे हैं कि वह एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे. ये वीडियो बहुत ही मजाकिया है जिसके देखने के बाद आप हसंते-हसंते पेट पकड़ लेंगे. 

आम्रापाली और दिनेशलाल अक्सर अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसको दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस वीडियो में कुछ समय के बाद एक शख्स पीछे से आता है और वह आम्रपाली की सर पर हल्के हाथों से मजाक में मारने लगता है. वहीं इस पर निरहुआ कुछ नहीं कर पाते हैं. बता दें कि अक्सर आम्रपाली और दिनेश की जोड़ी की एक झलक देखने के लिए  उनके फैन्स बेकरार रहते हैं. आम्रपाली और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के बड़े सितारे हैं. 

 

VIDEO : आम्रपाली ने जमकर उड़ाई सुपरस्टार की खिल्ली, निरहुआ को कहा-मेरा माल

VIDEO : कभी नहीं छोड़ेंगे आप माता-पिता का साथ, आखों से आंसू ला देगा यह भोजपुरी गाना

‘लल्लू की लैला' : आम्रपाली ही नहीं काजल के साथ भी रोमांस के लिए तैयार है निरहुआ

VIDEO : टेबल पर ही शुरू हो गए निरहुआ और आम्रपाली, हंगामे की भेंट चढ़ा सोशल मीडिया

Related News