अर्शी को निक्की ने बताया 'एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा', शहनाज ने कही यह बात

बिग बॉस 14 में हर दिन कुछ ना कुछ नया होता है। नए ट्विस्ट के साथ शो में हर दिन कुछ हंगामा भी होता है। बीते दिन ही वीकेंड का वार काफी मजेदार हुआ। इस दौरान होस्ट सलमान खान ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया। वहीं इस दौरान निक्की तंबोली ने अर्शी खान को मनोरंजन के नाम पर धब्बा बताया है, लेकिन शहनाज गिल कुछ अलग ही मानती हैं। जी दरअसल वह शो के दौरान धर्मेश के साथ होती है। इसे देखते हुए बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एक टास्क करते हैं।

वहीं निक्की तंबोली को उस कंटेस्टेंट के चेहरे पर एक कपकेक लगाने को कहा जाता है, जिसे वे सोचती हैं कि वो कंटेस्टेंट एंटरटेनिंग नहीं हैं। आपको याद हो तो पिछले कुछ एपिसोड में, हमने देखा कि निक्की और अर्शी एक दूसरे के साथ ज्यादा अच्छी जुगलबंदी नहीं बना पाईं। इस वजह से निक्की को एक मौका दिया गया था, जहां निक्की ने अर्शी खान के चेहरे पर कपकेक लगा दिया और उनको एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा बताया। वैसे इस दौरान शहनाज गिल निक्की तंबोली से असहमत नजर आईं और उन्होंने कहा कि उन्हें अर्शी खान ज्यादा दिलचस्प लगती हैं।

वहीं इस दौरान अर्शी खान ने विकास गुप्ता के चेहरे पर कपकेक लगाना चुना, उन्होंने कहा कि विकास गुप्ता एंटरटेनिंग नहीं हैं। वहीं राहुल महाजन ने भी विकास के चेहरे पर कपकेक लगाया और उन्हें गुड मॉर्निंग कहा! वैसे हम आपको यह भी बता दें कि शहनाज गिल के अलावा, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और रवीना टंडन भी बिग बॉस 14 के एपिसोड में नजर आईं और सभी ने जमकर धमाल मचाया।

जब्त होगी राजा महमूदाबाद की 400 हेक्टेयर जमीन, 13 साल केस चलने के बाद आया फैसला

पत्नी को मिला ED का समन तो बोले संजय राउत- 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम'

आज ड्राइवरलेस मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, इस रूट पर चलेगी ट्रेन

Related News