NickYanka Wedding : शादी के बाद वायरल हुआ निक-प्रियंका का हॉट किसिंग वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शनिवार को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. रविवार को दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाएंगे. पहली शादी होते ही दोनों के कुछ हॉट फोटो सामने आये हैं जिन्हें देखकर आपकी आंखें भी खुली रह जाएंगी. जी हाँ, इसी के साथ उनका एक हॉट सा वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो बेहद ही करीब नहीं आ रहे हैं. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीरें और वीडियो जो काफी पसंद किये जा रहे हैं. 

आपको बता दें, शादी होते ही सोशल मीडिया पर कपल का बोल्ड अंदाज वायरल होने लगा है. दरअसल, निक और प्रियंका ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. अब वोग ने इनकी हॉट तस्वीरें जारी की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वोग मैगज़ीन के लिए ही उन्होंने ये शूट करवाया है और साथ ही एलक वीडियो भी शूट कराया है जो वायरल हो रहा है. 

वोग मैगजीन ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका और निक का एक विडियो शेयर किया है जिसमें पीसी काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. इस विडियो में वह निक के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. पहली बार दोनों कैमरे पर किस करते हुए नजर आए हैं. वोग ने फोटोशूट की और भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं. 

मेहँदी के नाम पर प्रियंका को काबू में करने के लिए लिखवाया निक ने मंत्र!

इस खास व्यक्ति के लिए अपने संगीत को 3 घंटे रोक रखा था प्रियंका ने

NickYanka Wedding : कैथोलिक रिवाज से हुई निक प्रियंका की शादी, लेकिन बीच में होगया ये हंगामा

Related News