बेहद ही रोमांटिक मैसेज के साथ किया निक ने प्रियंका को बर्थडे विश

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के सितारों ने भी विश किया. वहीं बात करें उनके पति निक की तो उन्होंने के बेहद ही स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है. इसके अलावा कई बॉलिवुड सिलेब्स से लेकर उनके फैंस ने उनको इस मौक पर विश किया. इसके साथ ही उनके लिए खास मेसेज आया है उनके पति निक जोनस की तरफ से. चलिए आपको बता देते हैं निक ने किस तरह से किया विश. 

बता दें, निक ने साड़ी में प्रियंका का खूबसूरत फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, मेरे जीवन की रोशनी, मेरा दिल, आई लव यू बेबी. हैपी बर्थडे. आप तस्वीर में देख सकते है प्रियंका ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और हाथ में वाइन का ग्लास नज़र आ रहा है. ऐसे में वो बेहद ही कूल लग रही हैं और काफी सेक्सी भी. यहां देखें तस्वीर जिसमें निक का प्यार साफ दिखाई दे रहा है. 

आप जानते ही हैं, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में शादी की है. शादी के बाद से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. दोनों बेहद क्यूट कपल हैं और सभी को लगातार कपल गोल्स देते रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की कजन परिणीति और मां मधु भी उनके बर्थडे में शामिल होने पहुंच चुकी हैं. फिल्म की बात करें तो प्रियंका इन दिनों शोनाली बोसे की फिल्म 'द स्काई इस पिंक' में नज़र आने वाली हैं. 

अरबों की मालकिन हैं देसी गर्ल, जानें कितनी है संपत्ति

प्रियंका चोपड़ा : लग्जरी कारों का रखती है शोक, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

ऐसे हुई थी निक जोनस से प्रियंका की मुलाकात, जानें उनकी लव स्टोरी

Related News