इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

हाॅलीवुड के जाने-माने सिंगर निक जाेनस बाॅलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा के साथ सगार्इ के बंधन में बंध चुके हैं. जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले है. जानकारी के लिए बता दें कि हाॅलीवुड सिंगर निक का नया सॉन्ग राइट नॉउ रिलीज हाे चुका है जिसका हर किसी काे बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि निक ने इस सॉन्ग में सिंगर रॉबिन शूलज़ के साथ कोलाबॉरेट भी किया है. 

अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स से फेमस हुई ये पोर्न स्टार,...जरा संभलकर देखें तस्वीर

इसके अलावा निक के नये सॉन्ग का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हो चुका था. टीजर काफी पेप्पी साउंड का था. वहीं गण भी लोगों को पसंद आ रहा है. ख़बरों की माने तो निक ने स्काइलर ग्रे के साथ मिलकर अपने नये गाने के बोल लिखे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वो लंबे टाइम से इस गाने पर काम कर रहे थे लेकिन गाने में सहयोग करने के लिए उन्हें सही इंसान नहीं मिल पा रहा था. 

इस मॉडल ने फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

 बता दें कि इन दिनों निक गाने ऐसे अधिक प्रियंका के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में है. निक पिछले दिनों अपने माता-पिता के साथ रोका सेरेमनी के लिए चार दिनों तक भारत में रहे थे. अपने रोका सेरेमनी के बाद इस कपल ने अपनी सगाई की  घोषणा के थी. वहीं अब खबर हैं कि दोनों अक्टूबर में शादी कर सकते है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा तीन महीने से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

हॉलीवुड अपडेट्स... 

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

इस मॉडल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

50 पार की इस एक्ट्रेस ने की शर्मिंदगी की हदें पार, बिना ब्रा पहने जमकर की मस्ती

Related News