30 साल बड़ी लड़की को भी डेट कर चुके हैं प्रियंका के मंगेतर, एक शो के लेते हैं लाखों रूपए

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. प्रियंका ने 18 अगस्त को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की है. निक मशहूर अमेरिकी सिंगर हैं. प्रियंका के मंगेतर निक 16 सितम्बर को अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. निक का जन्म 16 सितम्बर 1992 को टेक्सास में हुआ था. निक ने बचपन से ही सिंगिंग करना शुरू कर दिया था. निक का असली नाम निकोलस जेरी जोनस है. निक सिर्फ शानदार सिंगर ही नहीं है बल्कि वो बेहतरीन एक्टर भी हैं.

निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी

2002 में कर दी थी सिंगिंग करियर की शुरुआत- निक को अमेरिका में 'मिस्टर प्रेसिडेंट' के नाम से जाना जाता है. निक के सभी सॉन्ग्स ने तो दुनियाभर में धूम मचा रखी है. खास बात तो ये है कि निक सिंगर के साथ-साथ म्यूजिक कंपोजर और एक्टर भी हैं. निक ने सिर्फ हाई स्कूल तक ही पढाई की है. इसके बाद उन्हें पढाई करने का मौका नहीं मिला था क्योकि वो अपनी सिंगिंग में काफी ज्यादा बिजी रहते थे. निक जब 10 साल के थे तभी उन्होंने साल 2002 में अपना पहला एल्बम रिलीज़ कर दिया था. निक जोनस के तीन भाई है जॉ जोनस, केविन जोनस और फ्रंकी जोनस.

निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?

निक प्रियंका से पहले भी कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. खास बात तो ये है कि सभी लड़कियां उम्र में निक से बड़ी थी और एक तो उनसे 30 साल बड़ी थी. वैसे निक ने प्रियंका से सगाई करने के बाद लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया है. निक एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के 50 से 70 लाख तक चार्ज करते हैं. निक उम्र में प्रियंका से 10 साल छोटे हैं लेकिन फिर भी दोनों के प्यार ने ये साबित कर दिया कि प्यार में उम्र कोई बाधा नहीं होती है. खैर अब देखना तो ये है कि प्रियंका अपने मंगेतर के लिए जन्मदिन पर क्या खास सरप्राइज़ देती हैं.

लॉस एंजेल्स में इस तरह रोमांस फरमाते नजर आए 'प्रिक'

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर

Related News