ब्लैक शिमरी ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिखी निया शर्मा

हाल ही में एशिया की सेक्सिएस्ट वुमन यानी निया शर्मा ने कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं जिनमे वो काफी सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं. वैसे तो उनके फैंस हर लुक में उन्हें पसंद करते हैं लेकिन इन तस्वीरों में काफी सेक्सी लुक दे रही हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं निया शर्मा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट और शिमरी ड्रेस पहनी हुई हैं जो काफी बोल्ड लुक दे रही है.

इस फोटो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है, Don’t give me food, I won’t complain.. Just put that ‘highlighter’ on my face! #bronzemeup. इस कैप्शन में वो लिखती हैं उन्हें अगर खाना ना भी दिया जाए तो शिकायत नहीं करेंगी लेकिन उनके फेस वो हाइलाइटर होना चाहिए जो उन्हें पसंद है. आप देख ही सकते है उनके फेस पर कुछ अलग ही चमक होती है जिसके चलते वो और भी सेक्सी लगती हैं.

वैसे ही कुछ और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं उन्होंने जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. निया शर्मा टीवी की सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने कई टीवी शो किये हैं और कई वेब सीरीज में भी नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज 'Twisted' में देखा गया था जिसमे वो काफी अलग रोल में दिखाई दे रही थी.

तो क्या अब विकास और शिल्पा की शादी होने वाली है?

शादी से पहले बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट करेंगे रोहित शेट्टी के साथ स्टंट

शॉकिंग... सल्लू मिया के बारे में ये क्या कह दिया सपना चौधरी ने

Related News