रिवीलिंग ड्रेस पहन एयरपोर्ट पर पहुंची निया शर्मा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अभिनय से अधिक किलर लुक्स और बोल्ड फोटोज के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. मगर हाल में निया का नया लुक जैसे ही सामने आया तो प्रशंसक उन्हें देखते ही हैरान हो गए. ऐसा इसलिए क्योंकि निया रिवीलिंग लुक के साथ फ्लाइट में चढ़ती नजर आई. निया शर्मा की ये फोटोज चर्चाओं में बनी हुई हैं.

वही इन फोटोज में निया सुर्ख गुलाबी रंग की लूज ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस बहुत लूज है. अपने इस ऑउटफिट के साथ निया ने हाई हील्स के बूट्स पहने, हाथ में पिंक कलर का हैंडबैग कैरी किया तथा ग्लासेस लगाकर बालों को खुला किया हुआ है. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज को निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जिसके कैप्शन में निया ने लिखा- 'ये मेरा एयरपोर्ट लुक है. इसके साथ ही निया ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई.'

वही निया ने जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की वैसे ही ये सुर्ख़ियों में आ गई. निया के इस लेटेस्ट लुक की प्रशंसक भी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. अधिकांश प्रशंसकों ने दिल वाला इमोजी साझा किया तो वहीं कुछ ने आग वाला इमोजी साझा किया. इससे पहने निया का एक वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में रहा था. इस वीडियो में निया होटल की लॉबी में दौड़ती दिखाई दी थीं. वीडियो में निया रिवीलिंग ब्लैक कलर के ऑउटफिट पहने नजर आई. वीडियो में निया इस हॉट एवं बोल्ड ऑउटफिट को पहनकर होटल की लॉबी में दौड़ती नजर आई. इस वीडियो को देखकर स्पष्ट लगा कि निया ने ड्रेस के अंदर ब्रा नहीं पहनी. वही निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

बैकलेस-स्ट्रैप्लेस रिवीलिंग ब्रा में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- 'लकी है कैमरामैन'

बच्चे के जन्म की तैयारी में जुटीं भारती सिंह, शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO

उर्फी जावेद का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस, वीडियो देख बोले- 'क्या ये उर्फी है...'

Related News