बदन पर जाली लपेट निया शर्मा ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर ख़बरों में रहती हैं। यूं तो निया ने अपने करियर का आरम्भ 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से किया था तथा इसके वो मानवी की भूमिका में बेहद सिंपल नजर आती थी, मगर रियल लाइफ में निया इस भूमिका से परे हद से अधिक बोल्ड हैं। 

वही आए दिन निया शर्मा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में निया ने अपना लेटेस्ट लुक प्रशंसकों को दिखाया है जिसने सोशल मीडिया यूजर्स के होश ही उड़ा दिए हैं। निया शर्मा नए फोटोज में ब्लैक ब्रालेट एवं मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को जाली से ढंका हुआ था जो उन्हें कहीं अधिक बोल्ड बना रहा था। 

वही लाल लिप कलर और हाई हील्स के साथ निया ने अपने इस लुक को पूरा किया। इसके साथ ही निया ने बालों को मैसी अंदाज में बांधा हुआ था। निया की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक दिल हार रहे हैं। इसके साथ ही इस फोटोशूट में निया ने बैकग्राउंड में बहुत सारे डॉलर चिपकाए हुए हैं। साथ ही पैरों तक में उन्होंने नोट बिखेरे हुए हैं। ऐसे में कुछ लोग उनकी चुटकी लेते हुए बोल रहे हैं कि पहली बार निगाहें निया से हटी हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है जिन्हें देखने के बाद हर किसी को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है।

क्या आप भी चाहते है उर्फी जावेद की तरह निखरी हुई त्वचा? तो अपनाएं ये बेहतरीन घरेलु नुस्खे

उर्फी जावेद के 'प्यार' पर सरेआम चढ़ गई गाड़ी, बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल

जैस्मिन भसीन की बर्थडे पार्टी में अली गोनी की एक्स गर्लफ्रेंड ने मारी एंट्री और फिर जो हुआ...

Related News