11 दिन का मासूम गर्म पानी की बाल्टी में गिरा

पुणे. सालों बाद घर में आया नन्हा मेहमान पिता की लापरवाही से गर्म पानी की बाल्टी में गिरकर बुरी तरह झुलस गया. बच्चे को पुणे के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल ससून हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. डॉक्टर बच्चे को बचाने का प्रयास कर रहे हैं .

मोहम्मद सगीर शेख (45)एक मौलाना हैं. वह सुमित्रा अपार्टमेंट, भाग्यदोनगर, कोंढवा में रहते हैं. सालों बाद 11 दिन पहले उनके घर अरहान का जन्म हुआ. शेख रोज़ाना अरहान की मालिश करके नहलाया करते थे. बुधवार सुबह 11 बजे के करीब बेटे को नहलाने के लिए गर्म पानी की बाल्टी एक हाथ में और दुसरे में बेटे को लिए वह बाथरूम में जा रहे थे, कि अचानक से शेख का पैर फिसल गया और बच्चा हाथ से छूटकर गर्म पानी की बाल्टी में जा गिरा. गर्म पानी शेख के हाथ पर भी गिरा, जिससे उनका हाथ भी जल गया. वह तुरंत बच्चे को लेकर हॉस्पिटल की तरफ भागे. इस दुर्घटना में बच्चा बुरी तरह जल गया है.

शेख की मदद के लिए काफी लोग इकट्ठा हो गए और अग्निशमन दल को भी कॉल करके जानकारी दे दी. अरहान को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, लेकिन कुछ देर बाद सरकारी हॉस्पिटल ससून हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया. डॉक्टरों की टीम अरहान को बचाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है.

भिखारिन ने दान किए लाखों रुपये

शुभांगी बनी इंडियन नेवी की पहली महिला पायलट

अशोक की पत्‍नी ने कहा, जुर्म कबूलवाने के लिए पुलिस ने किया टॉर्चर

 

 

Related News