टवेंटी-20 : न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया

ऑकलैंड: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक रविवार को अपने दूसरे टवेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम ने श्रीलंका की क्रिकेट टीम को हरा दिया. न्यूजीलैंड टीम के मार्टिन गप्टिल और कोलिन मुनरो के शानदार प्रदर्शन से टीम ने विरोधी टीम को 10 ओवरों के शेष रहते 9 विकेट से शिकस्त दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 142 रनों का न्यूजीलैंड टीम को टारगेट दिया. श्रीलंका की और से बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज ने अपने खेल में नाबाद 81 रन बनाए.

मैच में न्यूजीलैंड टीम के ग्रांट इलियट ने 22 रन देकर 4 विकेट हासिल किये वहीं न्यूजीलैंड के दूसरे बॉलरों में मिशेल सैंटनर और एडम मिल्ने ने भी श्रीलंका के 2-2 विकेट प्राप्त किये. इस मैच में न्यूजीलैंड टीम के मार्टिन गप्टिल ने 63 रनों का योगदान दिया जिसमे की 6 चौके व 5 छक्के शामिल है. इस मैच में मार्टिन गप्टिल ने एक नया रिकार्ड बनाकर 19 गेंदों पर अर्धशतक बनाया तथा उनका यह रिकार्ड उन्ही की टीम के बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने तोड़ दिया.

मुनरो ने 14 गेंद पर अपना अर्धशतक बनाया. इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका के द्वारा दिए गए 142 रनों के स्कोर को महज दस ओवर में ही 1 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया. मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन 32 रन बनाकर नाबाद रहे.

 

Related News